Home छत्तीसगढ़ महानदी किनारे बोरी में मिली सिर कटी लाश, संतोष कश्यप के रूप...

महानदी किनारे बोरी में मिली सिर कटी लाश, संतोष कश्यप के रूप में हुई मृतक की पहचान

5
0

जांजगीर चांपा. जांजगीर चांपा जिले के बिर्रा थाना क्षेत्र के ग्राम करही गांव में महानदी के किनारे बंद बोरी के अंदर सिर धड़ से कटी हुई अज्ञात युवक की लाश मिली थी। जिसमे मृतक की पहचान सालखान निवासी संतोष कश्यप के रूप में हुई है शिवरीनारायण थाने में 14 सितंबर को परिजनों ने गुम होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

एएसपी राजेंद्र जायसवाल ने बताया की बिर्रा थाने में करही गांव के लोगो ने सूचना दी की महानदी के किनारे बोरी में भरा हुआ एक अज्ञात युवक का लाश पड़ी हुई है। सूचना पर बिर्रा पुलिस मौके पर पहुंची और बंद बोरी से लाश को बाहर निकाला गया जिसमे अज्ञात युवक का सिर धड़ से कटा हुआ और बोरी के अंदर मिला। मृतक युवक की फोटो सभी थाना क्षेत्र की भेजी गई थी। जिसमे शिवरीनारायण थाने के सलाखन निवास संतोष कश्यप के रूप में पहचान की गई 13 सितंबर की शाम करीबन 5 बजे घर से निकाला था।

रात को घर वापस ने आने पर परिजनों ने 14 सितंबर को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। 35 किलोमीटर दूर 15 सितंबर को युवक का लाश बोरी के अंदर मिला है पुलिस मामले में हत्या के एंगल से जांच पड़ताल कर रही है। शव का आज सोमवार को पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने अभी परिजनों से अभी पूछताछ नही हो सकी है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जायेगा।