Home छत्तीसगढ़ 45 वर्ष से अधिक आयु के लोगों ने वैक्सिनेशन करवाकर अन्य लोगों...

45 वर्ष से अधिक आयु के लोगों ने वैक्सिनेशन करवाकर अन्य लोगों से भी टीका लगवाने का किया आग्रह

47
0

’वैक्सिनेशन के बाद सभी ने कहा: डरे नहीं, वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित’

बिलासपुर 19 अप्रैल 2021

कोविड 19 के संक्रमण से बचने में वैक्सीन की महत्वपूर्ण भूमिका है। कोविड वैक्सीन से संक्रमण का प्रभाव कम हो जाता है। इस महामारी के संक्रमण से बचने के लिए पूरे प्रदेश में टीकाकरण अभियान तेजी से जारी है।
बिलासपुर नगर निगम क्षेत्र में 40 टीकाकरण केन्द्र बनाएं गए हैं। इन सभी केन्द्रों में टीका लगाया जा रहा है। 45 वर्ष से अधिक आयु के सभी लोग उत्साह के साथ टीका लगवा रहे हैं। टीकाकरण केन्द्रों में बड़ी संख्या में लोग जुट रहे हैं।
आयुर्वेद कॉलेज हॉस्पिटल में टीका लगवाने आये 73 वर्षीय श्री बसंत लाल दुबे ने बताया कि कोरोना संक्रमण को लेकर सुरक्षित होने के लिए टीकाकरण बहुत जरूरी है। प्रचार एवं मीडिया के माध्यम से पता चला कि टीकाकरण हो रहा है। टीकाकरण के लिए सभी व्यवस्था अच्छी है। सुरक्षित तरीके से टीका लगाया जा रहा है। 59 वर्षीय श्री भरत लाल यादव ने टीका लगवाने के बाद सभी लोगों से अपील की कि कोरोना से बचाव के लिए सभी लोगों को टीका लगवाना चाहिए यह पूरी तरीके से सुरक्षित है। इसमें डरने की कतई जरूरत नहीं है। 56 वर्षीय श्रीमती कल्याणी शर्मा ने बताया कि टीका लगवाने के बाद मैं सुरक्षित महसूस कर रही हूं। उन्होंने बताया कि उन्हें पहला डोज लगा है। श्रीमती शर्मा ने कहा कि टीके के दोनों डोज लगवाना जरूरी है।