Home मनोरंजन करण जौहर का धमाकेदार एलान; अक्षय-अनन्या और आर. माधवन के साथ की...

करण जौहर का धमाकेदार एलान; अक्षय-अनन्या और आर. माधवन के साथ की फिल्म की घोषणा

2
0

हाल ही में, धर्मा प्रोडक्शंस ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर वकील और राजनेता सी. शंकरन नायर के जीवन पर आधारित अपनी अनटाइटल्ड फिल्म की घोषणा की। निर्माता ने इस घोषणा को एक शानदार कैप्शन के साथ साझा किया गया, जिसमें लिखा था, एक अनकही कहानी, एक अनसुना सच। इसके साथ ही करण ने फिल्म के किरदारों का भी खुलासा कर दिया है। इस घोषणा के बाद फैंस अक्षय और अनन्या की जोड़ी को स्क्रीन पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं।

दिवाली से पहले करण जौहर का बड़ा धमाका

बता दें कि अक्षय कुमार, आर. माधवन और अनन्या पांडे की यह अनटाइटल्ड फिल्म 14 मार्च, 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसे करण सिंह त्यागी निर्देशित करेंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार, यह कहानी ब्रिटिश साम्राज्य के खिलाफ नायर की महत्वपूर्ण लड़ाई के इर्द-गिर्द घूमती है। विशेष रूप से जलियांवाला बाग हत्याकांड से संबंधित मामले में।

इस कहानी पर आधारित होगी फिल्म

खबरों की मानें तो यह फिल्म जलियांवाला बाग की घटना के इर्द-गिर्द ऐतिहासिक और कानूनी लड़ाई को पर्दे पर जीवंत तरीके से पेश करेगी, जिसमें ब्रिटिश शासन के खिलाफ न्याय की खोज में सी. शंकरन नायर के किए गए सराहनीय प्रयासों और चुनौतियों को दिखाया जाएगा। अक्षय कुमार भी एक बार फिर पर्दे पर दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आएंगे।

इन सितारों से सजी है फिल्म

बता दें कि अक्षय कुमार की पिछली फिल्म ‘खेल-खेल’ में बॉक्स ऑफिस पर असफल साबित हुई थी। ऐसे में यह फिल्म अभिनेता के लिए उम्मीद की किरण बनकर आई है। वही, अनन्या हाल ही में, ‘कंट्रोल’ में नजर आई थीं, जिसमें अनन्या के अभिनय की दर्शक खूब सराहना भी कर रहे हैं। आर.माधवन भी ‘शैतान’ के बाद एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आएंगे करण के इस अनाउंसमेंट ने फैंस को काफी उत्साहित कर दिया है और लोग फिल्म के टाइटल रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं।