Home छत्तीसगढ़ जो आपकी सुविधा काट रहे, उनके वोटों में कटौती करनी है :...

जो आपकी सुविधा काट रहे, उनके वोटों में कटौती करनी है : भूपेश बघेल

10
0

राजनांदगांव। पूर्व मुख्यमंत्री और राजनांदगांव से कांग्रेस प्रत्याशी भूपेश बघेल भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर जनता की सुविधाओं में कटौती का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि भाजपा ने आपके राशन में कटौती कर दी है, आपकी बिजली में कटौती कर दी है, हमारी योजनाओं को बंद करके आपको होने वाली आय में कटौती कर दी है, इसलिए अब आपके पास मौकर है, आपको इनके वोटों में कटौती करनी है और सबक सिखाना है।
रविवार को छत्तीसगढ़ में स्टार प्रचारक और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की बालोद और मोहड़ की आम सभाओं में में शामिल हुए, उसके बाद खैरागढ़ विधानसभा में जनसम्पर्क और भेंट-मुलाकात की।
भूपेश बघेल ने डोंगरगांव के मोहड़ मैदान में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का स्वागत करते हुए कहा कि इसी मैदान में उनकी मां और कांग्रेस की वरिष्ठ नेता श्रीमती सोनिया गांधी का आगमन हुआ था। मैदान में उमड़े जनसैलाब को संबोधित करते हुए भूपेश ने कहा कि यह चुनाव जनता के लिए इतिहास बनाने का समय है।
भूपेश बघेल ने कहा कि एक तरफ भाजपाई जुमलेबाज हैं, जो लगातार झूठे वादे करके जनता को छल रहे हैं, एक तरफ कांग्रेस है जो कहती है-वो करती है। भूपेश ने केंद्र और राज्य भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आपको इस चुनाव में जुमलेबाजों को अपनी वोट की ताकत का एहसास कराना है।
मोहड़ में रैली के समापन के बाद भूपेश बघेल खैरागढ़ पहुंचे, जहां शहर में आयोजित बाइक रैली में युवाओं के साथ शामिल हुए। इस दौरान भूपेश बघेल स्वयं बाइक चलाते हुए रैली का नेतृत्व किया।
खैरागढ़ में जनसंपर्क के दौरान भूपेश बघेल ने पेंड्रीकला, छुईखदान, डोकराभाठा, राहुद, करमतरा, रंगकठेरा, शेरगढ़, भोथी, सोनपुरी और उदयपुर का दौरा किया।
इस दौरान उनके साथ मुख्य रूप से जिला अध्यक्ष गजेंद्र ठाकरे, विधायक यशोदा वर्मा, संजय महोबिया, पार्तिका महोबिया, पूर्व विधायक गिरवर जंघेल, अकाशदीप सिंह, पदमा सिंह, मयूरी सिंह, शैलेंद्र वर्मा, समीर कुरैशी, सुमित टांडिया, आरती महोबिया, विप्लव साहू, पालश सिंह, रतन जैन, नित्यशरण सिंह, अमित सिंह, नदीम मेमन, किरण झा और नीलांबर वर्मा सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे।