Home राजनीति प्रियंका गांधी ने गौरव गोगोई के समर्थन में रोड शो किया

प्रियंका गांधी ने गौरव गोगोई के समर्थन में रोड शो किया

3
0

तिताबोर । कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने जोरहाट में पार्टी उम्मीदवार गौरव गोगोई के समर्थन में मंगलवार को रोडशो किया। तिताबोर, जोरहाट लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत एक विधानसभा क्षेत्र है। पूर्व मुख्यमंत्री और गौरव गोगोई के पिता तरूण गोगोई ने इसी विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व किया था। असम प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष भूपेन कुमार बोरा, कांग्रेस महासचिव और असम प्रभारी जितेंद्र सिंह, असम विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष देबब्रत सैकिया और अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ प्रियंका ने गोगोई के समर्थन में अपना रोड शो किया।
प्रियंका गांधी ने रोड शो से पहले एक पोस्ट में कहा, ‘‘पूर्वोत्तर के राज्यों की अपनी एक अनूठी संस्कृति है, ऐतिहासिक विरासत है। मोदी सरकार ने असम की इस विरासत पर अपने कायदे थोपे हैं। उन्होंने कहा कि महंगाई और बेरोजगारी ने जनता का जीना दुश्वार कर दिया है। प्रियंका ने कहा, कांग्रेस की पांच न्याय की गारंटी न सिर्फ जनता को राहत पहुंचाएगी, बल्कि युवाओं का और देश का भविष्य मजबूत करेगी। जोरहाट लोकसभा सीट पर गोगोई का मुकाबला भाजपा के मौजूदा सांसद तपन कुमार गोगोई से होगा।
जोरहाट सीट पर मतदान लोकसभा चुनाव के पहले चरण में 19 अप्रैल को होगा। कांग्रेस की मीडिया समन्वयक (असम) महिमा सिंह ने कहा कि रोडशो शहर के भीतर तिताबोर तिनियाली तक लगभग दो किलोमीटर की दूरी तय करेगा।