Home छत्तीसगढ़ लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी भूपेश बघेल को विजयी बनाने के संकल्प के साथ...

लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी भूपेश बघेल को विजयी बनाने के संकल्प के साथ दक्षिण ब्लॉक की बूथ बैठक संपन्न

10
0

राजनांदगांव। आगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के दमदार प्रत्याशी पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को प्रचंड बहुमत से विजयी बनाने के संकल्प के साथ शहर दक्षिण ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के वार्ड क्रमांक-28 में बूथ क्रमांक 133, 134, 138 के बूथ कमेटियों की तैयारी बैठक शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कुलबीर सिंह छाबड़ा की उपस्थिति में दक्षिण ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सूर्यकांत जैन द्वारा ब्लॉक कांग्रेस कमेटी कार्यालय भरकापारा में रखी गई। बैठक में कांग्रेस के प्रत्याशी भूपेश बघेल द्वारा कांग्रेस सरकार में किए गए जनहित के कार्यों का उल्लेख किया गया और कांग्रेस के द्वारा जारी की गई लक्ष्मी न्याय योजना, किसान न्याय योजना एवं युवाओं के लिए न्याय योजना की जानकारी बूथ अध्यक्ष एवं बूथ कमेटियों के सदस्यों को दी गई।
कुलबीर छाबड़ा ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि यह हमारा सौभाग्य है कि हमें पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को अपना सांसद चुनने का अवसर मिला है। निश्चित रूप से आगामी लोकसभा में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। भूपेश बघेल के विजयी होने पर राजनांदगांव का नाम भारत के ऊपर की पंक्तियों में दर्ज होगा और राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र में विकास के नए कीर्तिमान स्थापित होंगे। उन्होंने बूथ प्रबंधन और बूथ एजेंटो की नियुक्ति सहित वार्ड में पन्ना प्रभारी बनाने की बात कही और सभी सदस्यों से तन-मन-धन से इस चुनाव में अपनी भागीदारी देने का आग्रह किया। इसके पश्चात तीनों बूथ अध्यक्षों को संशोधित की हुई मतदाता सूची प्रदान की गई। आभार प्रदर्शन दक्षिण ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के महामंत्री सतीश सोनपिपरे ने किया।
इस अवसर पर मुख्य रूप से वार्ड की पूर्व पार्षद प्रज्ञा गुप्ता, दक्षिण ब्लॉक कांग्रेस के उपाध्यक्ष महेश अग्रवाल, मनीष सिमनकर, बूथ अध्यक्ष पंकज गुप्ता, बूथ अध्यक्ष जितेश सिमनकर, बूथ अध्यक्ष मोहसिन कुरैशी, अजय अग्रवाल, शरद जैन, राकेश जैन, सतीश सोनपिपरे, रजत भोईर, राजू कुरैशी, भारत भूषण शर्मा, गुड्डू, मोहन चुनरकर, दिलीप यादव, सुनील पिल्ले, संघप्रिय वासनिक, विजय जैन, नीलम मेश्राम, सत्यम ओझा, अखिलेश ठावरे, लक्की रामटेके सहित वार्ड के कांग्रेसजन उपस्थित रहे। उक्त जानकारी दक्षिण ब्लॉक के संयुक्त महामंत्री अरशद ने दी।