Home खेल रांची टेस्‍ट में शानदार प्रदर्शन के लिए पूर्व कप्‍तान ने की ध्रूव...

रांची टेस्‍ट में शानदार प्रदर्शन के लिए पूर्व कप्‍तान ने की ध्रूव जुरैल की तारीफ, कहा..

5
0

युवा भारतीय विकेटकीपर बल्‍लेबाज ध्रूव जुरैल ने इंग्‍लैंड के खिलाफ रांची टेस्‍ट में अपनी ऑलराउंड शैली से काफी प्रभावित किया। ध्रूव जुरैल ने पहली पारी में पुछल्‍ले बल्‍लेबाजों के साथ मिलकर टीम की नैया पार लगाई और फिर दूसरी पारी में शुभमन गिल के साथ भारत को जीत दिलाकर दम लिया।

ध्रूव जुरैल को दोनों पारियों में शानदार प्रदर्शन के लिए रांची में प्‍लेयर ऑफ द मैच चुना गया। बता दें कि जुरैल ने चौथे टेस्‍ट की पहली और दूसरी पारी में क्रमश: 90 व 39* रन बनाए। पूर्व कप्‍तान सुनील गावस्‍कर ने ध्रूव जुरैल की तारीफ करते हुए कहा कि उनमें अगला एमएस धोनी बनने की क्षमता है। यह तुलना तब शुरू हुई जब राजकोट टेस्‍ट में जुरैल ने बेन डकेट को दूसरी पारी में शानदार अंदाज में रन आउट किया था।

सुनील गावस्‍कर ने जियो सिनेमा से बातचीत में कहा, ”ध्रूव जुरैल ने स्थिति के मुताबिक जिस तरह अपने दिमाग का उपयोग किया, उससे मुझे लगा कि वो अगले एमएमस धोनी बन सकते हैं।” अब अनिल कुंबले भी जुरैल की तारीफों के पुल बांधते हुए नजर आए। पूर्व भारतीय कप्‍तान अनिल कुंबले ने कहा कि जुरैल में प्रतिभा है कि वो एमएस धोनी जैसा बड़ा कमाल कर सकते हैं।