Home सरगुजा कड़ाके की सर्द रात्रि में कलेक्टर निकले शहर भ्रमण पर, जरुरतमंदों को...

कड़ाके की सर्द रात्रि में कलेक्टर निकले शहर भ्रमण पर, जरुरतमंदों को बांटा कंबल

85
0
In the cold winter night, the collector went on a city tour, distributed blankets to the needy
kadake ki sardi
  • जगह-जगह अलाव की व्यवस्था करने तथा रैन बसेरा में जाने के इच्छुक को शिफ्ट करने के निर्देश

अम्बिकापुर, 22 दिसम्बर | Kadake ki sardi : कलेक्टर संजीव कुमार झा कड़ाके की सर्द रात्रि में मंगलवार को कड़ाके की सर्द रात्रि में अधिकारियो को साथ लेकर शहर भ्रमण पर निकले और ठंड से बचाव के लिए निगम प्रशासन की व्यवस्थओं का जायजा लिया।

उन्होंने रात्रि 10 बजे से करीब 12 बजे तक कंपनी बाजार, रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड, मनेन्द्रगढ़ रोड़, बनारस रोड, प्रतापुर रोड, राममनुजगंज रोड आदि का भ्रमण किया। इस दौरान ठंड से बचाव हेतु 40 जरूरतमंदों को कंबल बांटा गया। 

कलेक्टर ने प्रमुख चौक. चौराहों के अलावा  ऐसे स्थानों पर जहां  लोग  खुले आसमान के नीचे रात बिताते है वहां भी अलाव की व्यवस्था करने के निर्देश निगम के अधिकारियो को दिए।

कंपनी बाजार में भ्रमण में दौरान कलेक्टर ने निगम आयुक्त को निर्देशित किया कि जो लोग कंपनी बाजार से निगम के रेन बसेरा में जाना चाहते है उन्हे उक्त रैन बसेरा में शिफ्ट करायें। ठंड से  लोगो को राहत देने सानुचित व्यवस्था करें।

(Kadake ki sardi)भ्रमण के दौरान पीजी कॉलेज के समीप  एक महिला ने बताया कि उसके एक बच्चे को अचानक किसी ने अपने साथ लेकर चला गया है।

इसपर कलेक्टर ने सीएसपी को निर्देशित करते  हुए कहा कि तत्काल  बच्चे की तलाशी के लिए कार्यवाही शुरू करें और बच्चे को महिला को सुपुर्द करें । (Kadake ki sardi) इस दौरान नगर निगम  आयुक्त प्रभाकर पांडेय, एसडीएम प्रदीप साहू, सीएसपी पुष्कर शर्मा सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।