Home छत्तीसगढ़ मंत्री डॉ डहरिया के कार्यों से प्रभावित होकर वंदना ट्रैक्टर ट्राली संचालक...

मंत्री डॉ डहरिया के कार्यों से प्रभावित होकर वंदना ट्रैक्टर ट्राली संचालक ने दिए 50 नग ऑक्सिजन सिलेंडर

102
0

मंत्री  ने जताया आभार और कहा कि विपत्ति में सेवा ही सबसे बड़ी सेवा

रायपुर 26 अप्रैल 2021

कोरोना महामारी के रोकथाम के लिए नगरीय प्रशासन विकास तथा श्रम मंत्री डॉ शिवकुमार डहरिया द्वारा छत्तीसगढ़ के सभी निकायों में किए जा रहे कार्यों से प्रभावित होकर नगर पालिका परिषद शक्ति के निवासी एवं नगर पालिका अध्यक्ष के पति श्री त्रिलोक चंद जायसवाल (जो कि वंदना ट्राली शक्ति के संचालक भी है ) ने 50 नग ऑक्सिजन आरंग क्षेत्र में संचालित कोविड केयर अस्पताल के लिए प्रदान किया है।

यह कोविड केयर अस्पताल मंत्री डॉ डहरिया के निर्देशन में आरंग में संचालित हो रही है। कोविड-19 केयर सेंटर हेतु 50 नग ऑक्सीजन सिलेंडर दिए जाने पर मंत्री द्वारा श्री तिलोक चंद जायसवाल का आभार व्यक्त करते हुए के शुभकामनाएं प्रेषित किया गया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण के दौर में समाजसेवी, उद्योगपति और सक्षम व्यक्ति लगातार मदद के लिए सामने आ रहे हैं। विपत्ति के समय में जरूरतमंदों की सेवा करना ही सबसे बड़ी सेवा है।

श्री जायसवाल ने जो 50 नग ऑक्सिजन सिलेंडर प्रदान किया है वह निश्चित ही कोरोना से जंग लड़ रहे मरीजों के जीवनरक्षक के रूप में काम आएगी। उन्होंने दानदाताओं से इसी तरह आगे बढ़कर सहयोग की अपील की। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही मंत्री की पहल पर आरंग में सर्वसुविधायुक्त कोविड केयर अस्पताल 50 बेड ऑक्सिजन युक्त शुभारंभ किया गया है। इस अस्पताल में आरंग क्षेत्र के कोरोना मरीजों का उपचार किया जा रहा है।