Home छत्तीसगढ़ लोगों की सुरक्षा के साथ समाजिक सरोकार के कार्य भी बेहतर कर...

लोगों की सुरक्षा के साथ समाजिक सरोकार के कार्य भी बेहतर कर रही पुलिस-श्री भगत

76
0

खाद्य मंत्री जन चौपाल एवं खेलकूद कार्यक्रम में शामिल हुए

  रायपुर 17 मार्च 2021

खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री श्री अमरजीत भगत बुधवार को सरगुजा जिले के सीतापुर विकासखण्ड के ग्राम देवगढ़ में पुलिस विभाग द्वारा आयोजित जन चौपाल एवं खेलकूद प्रतियोगिता कार्यक्रम में शामिल हुए। उन्होंने प्रतियोगिता में सफल प्रतिभागियों को पुरस्कार प्रदान कर सम्मानित किया।
     खाद्य मंत्री श्री भगत ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि पुलिस विभाग लोगों की सुरक्षा के साथ-साथ सामाजिक सरोकार के कार्य भी बेहतर तरीके से कर लोगों का विश्वास अर्जित कर रहा है। पुलिस की जिम्मेदारी कई मायनों में अहम होती है। अधिकारी से सिपाही तक काम के परिस्थिति के अनुसार हमेशा मुस्तैद रहते हैं। विभागीय दायित्व के साथ ही सामाजिक पुलिसिंग तथा खेलकूद जैसे कार्यक्रमों का आयोजन कर समाज के भीतर अपनी विश्वास को और मजबूत करने का काम कर रहे हैं। 
    इस अवसर पर आयोजित जन चौपाल में दूर-दराज से आए हुए ग्रामीणों की समस्याओं को सुनकर उसके निराकरण हेतु मंत्री श्री भगत ने संबंधित विभाग के अधिकारियों को निराकरण करने के निर्देश दिए। इस दौरान पुलिस महानिरीक्षक श्री आर.पी.साय, पुलिस अधीक्षक श्री टी.आर. कोशिमा, सहित स्थानी जनप्रतिनिधि, अधिकारी-कर्मचारी ग्रामीण जन तथा खेलप्रेमी उपस्थित थे।