Home छत्तीसगढ़ भाजपा नेता दीप चटर्जी के मामले में पीडि़तो और उनके समर्थकों ने...

भाजपा नेता दीप चटर्जी के मामले में पीडि़तो और उनके समर्थकों ने राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन

143
0

भाजपा नेता दीप चटर्जी के मामले में पीडि़तो और उनके समर्थकों ने राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन
भाजपा नेताओं ने कोर्ट में किया परिवाद दायर
भिलाई। नगर के प्रसिद्ध चर्मरोग विशेषज्ञ एवं आरएसएस तथा भाजपा के सक्रिय कार्यकर्ता डॉ. दीप चटर्जी के निवास पर रविवार को दोपहर 1 बजे शाही दशहरा आयेाजन समिति की संयोजिक चारूलता पाण्डेय और उनके समर्थकों द्वारा किये गये उपद्रव और तोडफ़ोड़ के मामले में लगातार डॉ. दीप चटर्जी के समर्थन में विश्व हिन्दु परिषद, भाजयुमों और भाजपा के नेताओं का लगातार समर्थन मिलने का सिलसिला बढते जा रहा है। जहां एक ओर स्मृति नगर चौकी के सामने डॉ. दीप चटर्जी के समर्थकों ने त बू गाड़कर जब तक एफआईआर नही होगी तब तक हमारा प्रदर्शन जारी रहेगा। आज दूसरे दिन सभी कलेक्टोरेट पहुंचकर राज्यपाल के नाम कलेक्टर और एसपी को ज्ञापन सौंपे। कलेक्टर की ओर से डिप्टी कलेक्टर रविराज ठाकुर एवं एसपी के प्रतिनिधि के रूप में एएसपी प्रज्ञा मेश्राम ने ज्ञापन लिया। ज्ञापन में कहा गया है कि डॉ. के घर में 21 फरवरी को जो हमला हुआ है, उसमें शामिल चारूलता पाण्डेय, स्वाति साहू, मोदित पाण्डेय, रूद्राक्ष पाण्डेय, सुभाष शर्मा,प्रताप सिंह, गोपाल विष्ट, रमा तिवारी, सीमा तिवारी, रमा साहू , मेघा, प्रेमलता साहू, शरद सिंह, सोनम मुरमु, रूपी मुरमु द्वारा घर में जर्बदस्ती घुसकर मेरी बेटी के साथ रेप करने और एसिड फेंकने की धमकी और अश£ील गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी दी गई है। घर के सामानों और गमलो को तोडफ़ोड़ किया गया है, इसकी शिकायत स्मृति नगर पुलिस चौकी में की गई है। इस मामले में एफआईआर दर्ज मारपीट व तोडफ़ोड़ करने वालों के विरूद्ध की जाये। 48 घंटे के अंदर यदि एफआईआर दर्ज नही की गई तो हम उग्र प्रदर्शन करने के लिए बाध्य होंगे। ज्ञापन सोंपने वालों मे ंश्रीनिवास खेडिय़ा,सांसद विजय बघेल के भाई संजय बघेल,डॉ. प्रदीप की पत्नी मुनमुन चटर्जी, दीप चटर्जी, पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष कु हारी व भाजपा नेता रेखराम बंछोर, भिलाई तीन के प्रेमसाहू, गुलशन ढिन्ढे, राजेश प्रधान, दीपक रावना, महेश वर्मा, संतोष श्रीरांगे, शीरीश अग्रवाल, राजा ठाकुर, रेाहन सिंह, राहुल भोसले, नवीन सिंह पवार, शिवा यादव, संासद प्रतिनिधि प्रमोद सिंह, शंकरलाल देवांगन, विजय सिंह, गोविंद राज नायडू, मुन्ना पाण्डेय, अरूण सिंह सहित बड़ी सं या में लोग कलेक्टोरेट पहुंचकर अपना विरोध जताये। वहीं बड़ी सं या में अपना समर्थन देने स्मृति नगर पुलिस चौकी के सामने पंडाल स्थल पर थे। श्रीवास खेडिया ने इस मामले को लेकर बताया कि घटित घटना को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में भारी आक्रेाश है, हम पुलिस से एफआईआर से मांग कर रहे हैं ना कि फांसी देने की । पुलिस ने डॉ. परिवार के जानमाल की रक्षा की है उसके लिए हम उन्हें साधुवाद देते हैं। घटना घटित होने के बाद से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि आखिरकार दुर्ग जिले में किस प्रकार का शासन चल रहा है। स य परिवार परेशान हो रहा है और बीजेपी परिवार को प्रशासन मदद कर रहा है। एएसपी मेश्राम के आश्वासन के बाद हम सभी वापस हो रहे हैं लेकिन हमें ऐसा लग रहा है कि यहां पर अनैतिक गठजोड़ इस मामले में दिख रहा है। इस लिए हमलोग कोर्ट में एक परिवाद भी आज दायर कर रहे हैं, ताकि इस मामले में एफआईआर हो सके। हमारी ओर से अधिवक्ता अशोक शर्मा इस केस को हैण्डल करेंगे।
डॉ. दीप चटर्जी ने पुलिस प्रशासन को साधुवाद देते हुए कहा किपुलिस यदि सही समय पर मेरे घर नही पहुंचती तो कल हमारे यहां किसी ना किसी की मौत सुनिश्चित थी, इसलिए मैं पुलिस प्रशासन को साधुवाद देता हूं। एएसपी मेश्राम ने हमारी बातों को सहानुभूति पूर्वक सुना । मुझे भरोसा है कि पुलिस इस मामले में गंभीरता से संज्ञान में लेगी। उल्लेखनीय है कि डॉ. दीप चटर्जी द्वारा सोशल साईट पर आज से ढाई साल पहले भाजपा कार्यालय निर्माण के लिए 50 हजार रूपये दिये थे, और शाही दशहरा के आयेाजकों को चंदा चोर कहा था, इसी बात से नाराज चारूलता समर्थकों ने डॅा. दीप चटर्जी के घर में तोडफ़ोड़ की।

सीएम बघेल ने मुझे न्याय की पूरी उमीद डॉ चटर्जी
डॉ. दीप चटर्जी के इस मामले में कांग्रेस भी लगातार कांग्रेस के संपर्क में कांग्रेस नेता लगातार डॉ. से दूरभाष पर चर्चा कर हर संभव मदद की बात जरूर कर रहे हैं। आज एक कांग्रेस नेता का फोन डॉ. दीप को जब आया तो उन्होंने कहा कि मैं सीएम साहब का बहुत पुरारा चर्मरोग का डॉक्टर हूं। मुझे सीएम श्री बघेल पर पूरा भरोसा है कि मेरे साथ घटित घटना पर मुझे वे जरूर न्याय दिलायेंगे। मैं भी छत्तीसगढ़ का एक नागरिक हूं। मुझे उनके पुत्र चैतन्य बघेल भी बहुत अच्छे से जानते हैं।

000