Home राशिफल जाने आज का राशिफल,आपकी ग्रहदशा से क्या होगा आपका आज का दिन

जाने आज का राशिफल,आपकी ग्रहदशा से क्या होगा आपका आज का दिन

264
0

मेष

आज के दिन बच्‍चों के करियर को लेकर होने वाली चिंता आपको परेशान कर सकती है। कार्यस्थल में साथियों का और घर में अपने से छोटे सदस्यों का सहयोग मिलेगा। आज के दिन प्रेमी या फिर पार्टनर से किसी बात पर मनमुटाव हो सकता है। बेहतर होगा कि आपस में बातों को सुलझा लें। आज के दिन काम में कम मन लगेगा आपका।

वृषभ:

आज ऑफिस में आपको काफी रुकावटों का सामना करना पड़ सकता है। मगर आप अपने सीनियर्स की मदद से इन रुकावटों को हटाते रहेंगे। आज के दिन आपको कोई शुभ समाचार प्राप्‍त होगा। किसी भी मामले में किसी कागज पर साइन करने से पहले आपको कई बार सोचने की जरूरत है। सभी प्रकार के कागजों की पड़ताल फिर से कर लें।

कर्क:

आज का दिन आपके लिए काफी मिलाजुला रहने वाला है। पहले कुछ काम में आपको रुकावट हो सकती है, लेकिन बाद में दिन बीतने के साथ काम बनते नज़र आएंगे। घर के छोटे सदस्यों के करियर की चिंता खत्म होगी। उनके जीवन में कुछ अच्‍छा होने से आप भी प्रसन्‍न रहेंगे। रुटीन के काम में कुछ बदलाव आ सकता है। नौकरी करने वाले और व्‍यापारियों के लिए भी दिन शुभ है।

कर्क:

आज का दिन आपके लिए काफी मिलाजुला रहने वाला है। पहले कुछ काम में आपको रुकावट हो सकती है, लेकिन बाद में दिन बीतने के साथ काम बनते नज़र आएंगे। घर के छोटे सदस्यों के करियर की चिंता खत्म होगी। उनके जीवन में कुछ अच्‍छा होने से आप भी प्रसन्‍न रहेंगे। रुटीन के काम में कुछ बदलाव आ सकता है। नौकरी करने वाले और व्‍यापारियों के लिए भी दिन शुभ है।

सिंह

आज का दिन आपके लिए शुभ है और आपके प्रॉपर्टी के कई मामले हल हो सकते हैं। कमाई में बढ़ोत्तरी होगी, लेकिन साथ ही खर्च भी बढ़ेगा। मगर आपका कोई कार्य रुकेगा नहीं। लेखक और पत्रकार जैसे लोग सबकी नज़रों में चढ़ जाएंगे। आपका पॉजिटिव मूड खराब से खराब माहौल में भी ताजगी भर देगा।

कन्या:

आज भाग्‍य आपका साथ दे रहा है। दिन भर आप चुस्‍ती महसूस करेंगे। आपके सहयोगी आज के दिन कुछ रिलैक्स मूड में रहेंगे और पहले से ज्यादा काम करने की इच्छा जताएंगे। बदलाव के तौर पर आप अपने अन्दर छिपी प्रतिभा को बाहर निकालने की कोशिश करेंगे और कामयाब भी होंगे। आर्थिक समस्‍याओं का भी आज समाधान निकल आएगा।

तुला:

आज का दिन आपके लिए शुभ है और सोसाइटी में आपका मान सम्मान बढ़ेगा। आज के दिन आपके कई रुके कार्य पूर्ण हो सकते हैं। आज के दिन आपके प्रेमी को किसी बात से समझौता करना पड़ सकता है, लेकिन कुछ फायदों को देखते हुए इसमें कोई नुकसान भी नहीं है। आज के दिन आपके विरोधी भी परास्‍त होंगे और उनके इरादे भी पस्‍त होंगे। आज

वृश्चिक

आज का दिन आपके लिए खास है और आप अपने कुछ सामाजिक कार्यों के जरिए ख्‍याति प्राप्‍त करेंगे। ऑफिस का माहौल काम के लिए बिल्कुल ठीक रहेगा। आज के दिन आप किसी विपरीत लिंगी के प्रति आकर्षित हो सकते हैं। जीवनसाथी से सपॉर्ट प्राप्‍त होता रहेगा और वहीं घर में छोटों से किसी बात पर कहासुनी हो सकती है। बेहतर होगा कि किसी मामले को तूल न दें।

धनु:

आज का दिन आपके लिए थोड़ा सा चुनौतीपूर्ण हो सकता है। ऑफिस के वर्तमान माहौल में आपके लिए मन लगाना कुछ मुश्किल हो सकता है। माहौल को जिंदादिल बनाने की आपकी कोशिश कामयाब हो सकती है, लेकिन इसके लिए जरूरी है कि ऑफिस में सहयोगी सपॉर्ट करें। आज के दिन आपको अपनी मेहनत का फल जरूर मिलेगा। आपके प्रयास आज सफल होंगे।

मकर

 आज का दिन आपके लिए थोड़ा सा मुश्किल भरा हो सकता है। मेहनत से जो कुछ भी करेंगे, वह काफी अच्छा रिजल्ट लेकर आएगा। रोमांटिक पार्टनर के साथ आज आपको घूमने को मिल सकता है। इससे आपकी खुशी दोगुनी हो जाएगी। आज के दिन आपको कहीं से रुके हुए धन की भी प्राप्ति हो सकती है। बिजनस में काफी सावधानी बरतने की जरूरत है।

कुंभ:

आज के दिन आपकी बेचैनी थोड़ी बढ़ सकती है। ऐसे में महसूस होगा कि आपने एक ही दिन में ढेर सारे लटके हुए काम निपटा लिए हैं। आज के दिन आपको अचानक से कहीं जाना पड़ सकता है और आपकी इस यात्रा पर आपको सफलता प्राप्‍त होगी। छात्रों और नौकरीपेशा लोगों के लिए आज अच्‍छा दिन है। उन्‍हें सफलता प्राप्‍त होगी।

मीन:आज के दिन आपको किसी वजह से तनाव हो सकता है। बढ़ते खर्च को काबू में करना काफी कठिन लगेगा, लेकिन थोड़ी सी इच्छाशक्ति से सब कुछ संभव है। दोस्तों के सपॉर्ट से किसी बड़े प्रॉजेक्ट को फाइनल कर सकेंगे। रोमांटिक अफेयर्स में मजबूती आएगी और आज आपको पार्टनर की ओर से किसी प्रकार की खुशी प्राप्‍त होगी।

तुला:आज के दिन आपके कई रुके कार्य पूर्ण हो सकते हैं। आज के दिन आपके प्रेमी को किसी बात से समझौता करना पड़ सकता है, लेकिन कुछ फायदों को देखते हुए इसमें कोई नुकसान भी नहीं है। आज के दिन आपके विरोधी भी परास्‍त होंगे और उनके इरादे भी पस्‍त होंगे।