Home Uncategorized मितानिन बहनो का विधायक आशीष छाबड़ा ने किया सम्मान:

मितानिन बहनो का विधायक आशीष छाबड़ा ने किया सम्मान:

189
0

विधायक को अपने बीच पाकर मितानिन ने जताई खुशी….

ग्रामवासियो ने विधायक आशीष छाबड़ा का पंथी नृत्य, गढ़वा बाजा,भारी अतिबाजी कर फूलों की वर्षा करते हुये ससम्मान मंच तक लाया गया..
सर्वप्रथम विधायक आशीष छाबड़ा माता शीतला मंदिर पहुँच दर्शन कर अशीर्वाद लिए…
विधायक आशीष छाबड़ा एव उपस्थित अतिथिगणों के द्वारा मितानिन बहनों का शाल,श्रीफल, साड़ी भेंट कर सम्मान किये…
इस अवसर पर बेमेतरा आशीष छाबड़ा ने सभा को सम्बोधित करते हुये कहा कि
आज ग्राम मोहभठ्ठा में मितानिन सम्मान समारोह का भव्य आयोजन रखा गया है,आप सभी ग्रामवासियो,माता बहनों को हार्दिक बधाई,शुभकामनाएं देता हूं।आज यहां बड़ी संख्या में मितानिन बहने काफी बड़े संख्या में यहां उपस्थित है,हमारे मितानिन बहने सेवा भाव के माध्यम से लगातार गावो में सेवा दे रही है,स्वास्थ्य सेवाओं में मितानिन बहनों का योगदान ईश्वर का वरदान है उनके समर्पण भाव से ही आज क्षेत्र का भविष्य सुरक्षित एवं स्वस्थ है,छत्तीसगढ़ में ‘मितानिन’ बहनें बहुत बेहतरीन ढंग से ग्रामीण स्वास्थ्य के क्षेत्र में सेवा दे रही है। ‘मितानिन’ हमेशा आगे आकर काम करती हैं। हमेशा उदारतापूर्वक काम करतीं है। ‘मितानिन’, गाँव में स्वास्थ्य की दृष्टि से बेहत्तर कार्य कर रही है। गर्भवती माताओं को समुचित व बेहत्तर स्वास्थ्य व उपचार में अपना अमूल्य योगदान दे रही है। जो समाज के बेहत्तरी के लिए अमूल्य कृति है।
‘मितानिन’, हमेशा कार्य के प्रति समर्पित रहीं है और आगे आकर काम करती रही हैं। जो समाज के अन्य क्षेत्रों में कार्य कर रहे लोगों के लिए अनुकरणीय उदाहरण है। वे अपना सेवा उदारता व सेवा भाव से करती हैं। गाँवो में स्वास्थ्य की दिशा में सराहनीय कार्य कर रही है। उनके इस प्रयास से गाँवों में स्वास्थ्य बेहत्तर हुआ है। ‘मितानिनों’ के सेवा से ही गाँवों में अनेक प्रकार की योजनाओं और सेवाओं को आम जनता तक पहुँचाने में भी मदद मिली है। यह “मितानिन” छत्तीसगढ़ में पिछले दो दशक से एक अनुकरणीय उदाहरण है साथ ही हमारी बहनो के लिए विभिन्न खेलो का भीआयोजन रखा था जिसमे ख़ुर्शी दौड़,मटका फोड़,100 मीटर दौड़,मोमबत्ती सहित अनेक खेलो अयोजन किया गया विधायक आशीष छाबड़ा के द्वारा मितानिनो का साल,श्रीफल,साड़ी भेंट कर स्वागत किये साथ ही दिव्यांग दिवस के अवसर पर दिव्यांग भाइयों का भी सम्मान किया गया.इस अवसर पर लुकेश वर्मा अध्यक्ष ब्लाक कांग्रेस कमेटी बेमेतरा,नवाज मुंशी खान,शशिप्रभा गायकवाड़ सदस्य जिला पंचायत बेमेतरा,कमल साहू,राजू पारकर सदस्य जनपद बेरला,भारत पटेल,प्रवीण शर्मा सहदेव साहू,नोहर साहू,कुमुद साहू,राजा साहू,गुरूबेज सिंह,अजय ठाकुर,भूषण पाल सरपँच,संदिप राजपूत,डोमन साहू,परेटन साहू,सत्यभामा परगनिहा,मनोहर साहू,रमेश साहू,संकटमोचन चौबे,भावमोचन चौबे,गोरेलाल साहू,साधुराम साहू,झगगर चंदेल,रूपेंद्र पाटिल,महेंद्र साहू,गौकरण टंडन,आत्माराम साहू,बलराम साहू,मनीराम साहू,व्याया नेताम,गंगूराम साहू,प्रेमलाल साहू,श्यामू साहू,प्रहलाद सोनी सहित बड़ी संख्या में ग्रामवासि,मितानिन बहने उपस्थित रहे