Home छत्तीसगढ़ नक्सलियों की एक और कायराना करतूत,IED ब्लास्ट कर दो ग्रामीणों को पहुंचाया...

नक्सलियों की एक और कायराना करतूत,IED ब्लास्ट कर दो ग्रामीणों को पहुंचाया नुकसान।

217
0


 
बीजापुर-मंगलवार सुबह जिले में माओवादियों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया है.बासागुड़ा-तर्रेम के बीच राजपेटा के पास माओवादियों ने IED ब्लास्ट (IED Blast) किया है. विस्फोट ने एक सिविलियन के सूमो वाहन को अपनी चपेट में ले लिया. इससे गाड़ी के परखच्चे उड़ गए.
 
बताया जा रहा है कि घटना के दौरान दो लोग गाड़ी में सवार थे.धमाके में दोनों ग्रामीण बुरी तरह घायल हो गए. जिन्हें प्राथमिक उपचार के लिए बासागुड़ा ले जाया गया है.घटना की पुष्टी पुलिस अधीक्षक कमलोचन कश्यप ने की है.

बासागुड़ा टीआई ने बताया कि दो दिन पहले एक दस चक्का ट्रक सीमेंट र्इंट भरकर भैरमगढ़ से तररेम गई थी,जो कि तररेम में खराब हो गई।जिस पर वाहन मालिक मोहम्मद इकबाल अंसारी अपनी सूमो वाहन सीजी18 जे 8358 में मिस्त्री बलराम प्रधान को लेकर अपनी खराब ट्रक को सुधारने तरेमजा रहे थे।इसी दौरान सुबह 9 बजे बासागुड़ा से आगे राजपेटा के पास नक्सलियों ने वाहन को निशाना बनाकर विस्फोट किया।इस विस्फोट में सूमो वाहन के परखच्चे उड़ गए जबकि सामने सीट में बैठे दोनों युवक घायल हो गए।विस्फोट के बाद नक्सलियों ने वाहन पर फायरिंग भी की और उसके बाद नजदीक आकर दोनों से पूछताछ की एवं सिविलियन बताये जाने पर छोड़ कर चले गए।
 
सूचना मिलते ही बासागुड़ा थाने से टीम घटनास्थल पंहुची और घायलों को बासागुड़ा भेजा।दोनों घायल खतरे से बाहर है।फिलहाल बासागुड़ा अस्पताल में उपचार जारी है।मिस्त्री बलराम प्रधान को ज्यादा चोटें आई है।अभी खतरे से बाहर बताया जा रहा है।