Home छत्तीसगढ़ डॉ रमन सिंह मुख्यमंत्री रहते 15 साल तक रावण जलाये लेकिन खुद...

डॉ रमन सिंह मुख्यमंत्री रहते 15 साल तक रावण जलाये लेकिन खुद के भीतर बैठे अहंकार को नही मार पाए- धनंजय सिंह ठाकुर

229
0

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के बयान पर कांग्रेस की प्रतिक्रिया

सत्ता तो गई लेकिन रमन भाजपा का अहंकार नही गया -कांग्रेस

डॉ रमन सिंह मुख्यमंत्री रहते 15 साल तक रावण जलाये लेकिन खुद के भीतर बैठे अहंकार को नही मार पाए

रायपुर /19 अक्टूबर 2020। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के बयान की कांग्रेस ने कड़ी निंदा की। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता 15 साल तक रमन भाजपा के अहंकारी शासनकाल को बर्दास्त किया है। उस दौरान किस प्रकार से किसानों, मजदूरों, युवाओं, महिलाओं, छात्रों पर अत्याचार होते रहे थे। आदिवासियों के जमीन को छिनने के लिए किस प्रकार से रावण राज की तरह कुरीतियां अपनाई जाती रही, किसानों आदिवासियो को डराया धमकाया, प्रताड़ित किया गया। फर्जी मामलों में फंसाकर कर जेल में बंद कर दिये जाते थे। किसानों, मजदूरों, छात्रों के नाम से योजना बनाकर कमीशन खोरी, भ्रष्टाचार किया जाता था विकास कार्यों के कागजी योजना बनाकर घोटाले किये जाते थे। गरीबों के मुंह से निवाला छीन कर 36 हजार करोड़ का नान घोटाला किया गया, गरीबों के डीकेएस अस्पताल में भारी घोटालों किया गया। रमन भाजपा के अहंकारी शासनकाल छत्तीसगढ़ की जनता भूली ही नहीं है आज भी उस दौर को याद कर छत्तीसगढ़ की जनता सिहर जाती है, कांप जाती है, भयभीत हो जाती है, डर जाती है।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि सत्ता जाने के बाद भी रमन भाजपा के भीतर अहंकार आज जीवित है मुख्यमंत्री रहते 15 साल तक डॉ रमन सिंह दशहरा उत्सव के दौरान रावण का वध करते रहे लेकिन दुर्भाग्य की बात है खुद के भीतर बैठे अहंकार को खत्म नहीं कर पाए।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सरकार किसानों, मजदूरों, युवाओं, महिलाओं की तरक्की के लिए छत्तीसगढ़ खुशहाली के लिए योजना बनाकर काम कर रही है, छत्तीसगढ़ का सर्वहारा वर्ग खुशहाल हो रहा है आबाद हो रहा है। छत्तीसगढ़ की कला संस्कृति परंपरा तीज त्यौहार पुर्नजीवित हुआ संरक्षित हुआ। ऐसे में अहंकार से ग्रसित डॉक्टर रमन सिंह को छत्तीसगढ़ के खुशहाली पच नहीं रही है। भाजपा और रमन सिंह को पीड़ा हो रही है।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के ऊपर अमर्यादित अशोभनीय टीका टिप्पणी कर रमन सिंह ने अपने मानसिक दिवालियापन को उजागर किया है।