Home अन्य तापसी पन्नू ने शादी की खबरों पर चुप्पी तोड़ी, कहा……

तापसी पन्नू ने शादी की खबरों पर चुप्पी तोड़ी, कहा……

2
0

तापसी पन्नू इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। साथ ही साथ उनकी निजी जिंदगी भी इन दिनों चर्चा का सबब बनी हुई है। पिछले दिनों अभिनेत्री की ऑनलाइन तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हुई थीं। अब तापसी ने शादी की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है और वायरल तस्वीरों के पीछे का सच भी बताया है।

अभिनेत्री तापसी पन्नू ने 22 मार्च को उदयपुर में अपने बॉयफ्रेंड मैथियास बो के साथ एक भव्य समारोह में शादी कर ली थी। उन्होंने अभी तक शादी की आधिकारिक तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर साझा नहीं की हैं, लेकिन उनके प्रशंसक यह जानकर निराश होंगे कि अभिनेत्री की समारोहों की कोई झलक ऑनलाइन साझा करने की योजना नहीं है।

अब तापसी ने अपनी शादी पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा है, ”मुझे नहीं पता है कि क्या मैं अपने निजी जीवन उस तरह से पब्लिक के बीच लाना चाहती हूं, जैसा कि होता है। मैंने इस तरह की जिंदगी को चुना है। मेरे पार्टनर और शादी में आए लोगों ने नहीं। इसीलिए मैंने इसे सीक्रेट रखा। इसे कभी भी सीक्रेट रखने का इरादा नहीं था। मैं इसे सार्वजनिक नहीं बनाना चाहती थी।”

अभिनेत्री ने आगे कहा कि वह अपनी शादी की तस्वीरें ऑनलाइन अपलोड करने की योजना नहीं बना रही है क्योंकि वह इसके लिए मानसिक रूप से तैयार नहीं हैं। उन्होंने साझा किया, “मैं जानती थी कि जो लोग वहां थे, वे मेरे लिए वहां रहना चाहते थे और निर्णय लेने के लिए मौजूद नहीं थे। इसलिए मैं बेफिक्र थी।”

अभिनेत्री शायद अपनी शादी की तस्वीरें और वीडियो ऑनलाइन साझा नहीं करना चाहेंगी, लेकिन मेहमानों द्वारा पोस्ट किए गए कई तस्वीरें और वीडियोज पहले ही वायरल हो चुके हैं। हालांकि, अब अपनी शादी कंफर्म कर के तापसी ने अपने फैंस को खुशखबरी दे दी है।