Home अन्य महादेव एप आनलाइन सट्टेबाजी मामले में जेल में बंद आरोपित नीतीश दीवान...

महादेव एप आनलाइन सट्टेबाजी मामले में जेल में बंद आरोपित नीतीश दीवान को स्पेशल कोर्ट ने प्रोडक्शन वारंट लेकर पहुंची हिमाचल प्रदेश पुलिस को छह अप्रैल तक ले जाने की अनुमति दे दी

3
0

महादेव एप आनलाइन सट्टेबाजी मामले में जेल में बंद आरोपित नीतीश दीवान को स्पेशल कोर्ट ने प्रोडक्शन वारंट लेकर पहुंची हिमाचल प्रदेश पुलिस को छह अप्रैल तक ले जाने की अनुमति दे दी है। दोनों केस की सुनवाई के बाद विशेष न्यायाधीश ने फैसला सुनाया। हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के धर्मशाला थाने में नीतीश दीवान के खिलाफ आनलाइन सट्टा मामले में केस दर्ज किया है।

इसी केस में उससे पूछताछ करने हिमाचल प्रदेश की पुलिस उसे प्रोडेक्शन वारंट पर लेकर यहां से रवाना हो गई है। महादेव एप सट्टेबाजी केस में ईडी ने भिलाई से नीतीश दीवान को 16 फरवरी को गिरफ्तार किया था। वैशाली नगर निवासी नीतीश दीवान महादेव सट्टा एप प्रमोटर के साथ ऐप के पैनल ऑपरेशन का काम करता था।

सट्टा एप की पैनल आपरेटर टीम में था नीतीश
नीतीश महादेव सट्टा एप की पैनल आपरेटर टीम में था। यह उन्हीं के साथ दो साल तक दुबई में रहा है। नीतीश ने महादेव एप के पैसों को क्रिप्टो करेंसी में इंवेस्ट किया है। नीतीश का काम पैनल आपरेटर को समय-समय पर चेक करना होता था। महादेव एप से आने वाली अवैध कमाई को प्रमोटर के कहने पर अपने अकाउंट के जरिए इधर-उधर ट्रांसफर करता था। सट्टे के पैसों को नीतीश दीवान के जरिए इन्वेस्ट किया गया है। इसके नाम से दुबई में कई प्रापर्टी खरीदी गई है।

महादेव एप सट्टेबाजी: सूरज की जमानत रद
महादेव एप आनलाइन सट्टेबाजी मामले में ईडी की गिरफ्त में आकर जेल में बंद सूरज चोखानी की जमानत याचिका विशेष कोर्ट ने गुरुवार को खारिज कर दी। वहीं इसी केस के आरोपित नीतीश दीवान को कोर्ट ने प्रोडक्शन वारंट लेकर पहुंची हिमाचल प्रदेश पुलिस को छह अप्रैल तक सौंप दिया। हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के धर्मशाला थाने में नीतीश दीवान के खिलाफ दर्ज केस के सिलसिले में उससे पूछताछ करने हिमाचल प्रदेश की पुलिस उसे प्रोडेक्शन वारंट पर यहां से लेकर रवाना हो गई। बुधवार को दोनों केस की सुनवाई के बाद विशेष न्यायाधीश ने फैसला सुनााया।