Home अन्य इंडस्ट्री के बर्ताव पर छलका अमीषा का दर्द

इंडस्ट्री के बर्ताव पर छलका अमीषा का दर्द

16
0

अमीषा पटेल इन दिनों फिल्म ‘गदर 2’ की वजह से चर्चा में हैं। इस फिल्म में सनी देओल के साथ एक्ट्रेस की जोड़ी खूब जमी है। इससे पहले वर्ष 2018 में आई फिल्म ‘भैयाजी सुपरहिट’ में भी अमीषा, सनी देओल संग नजर आई थीं। मगर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल सकी। फिलहाल ‘गदर 2’ की वजह से मिल रही तारीफों के बीच अमीषा पटेल ने उस वक्त को याद किया है, जब फिल्में नहीं चलने की वजह से उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ा।

हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान अमीषा पटेल ने कहा कि जब उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर नहीं चलीं तो उन्हें जमकर टारगेट किया गया। किसी ने उनका सपोर्ट नहीं किया। एक्ट्रेस का कहना है कि उनके साथ ऐसा बर्ताव इसलिए हुआ, क्योंकि वह किसी फिल्मी परिवार से नहीं आती हैं। अमीषा ने आगे कहा कि जो लोग इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं, उन्हें हमेशा सपोर्ट मिलता है।

अमीषा पटेल ने कहा, ‘अगर मैं फिल्मी बैकग्राउंड से होती और मेरा कोई गॉडफादर होता तो मेरी फिल्में अगर नहीं भी चलतीं, तो भी मुझे सम्मान दिया जाता और मुझे बड़ी-बड़ी फिल्में मिलतीं। लेकिन, जो हुआ ठीक है…शायद मैं ब्लॉकबस्टर हिट के लिए बनी हूं।’

अमीषा पटेल ने अन्य सितारों से असुरक्षित महसूस करने को लेकर कहा कि वह उनके बारे में कहानियां सुनती थीं, लेकिन कोई भी आपके सामने आकर यह बताने वाला नहीं है। एक्ट्रेस ने कहा, ‘कामकाज वाले माहौल में आपको सिर्फ अपना सर्वश्रेष्ठ देने पर फोकस करना चाहिए, आसपास की नेगेटिविटी से प्रभावित होने की जरूरत नहीं।’

अमीषा ने यह भी जिक्र किया कि बॉक्स ऑफिस पर एक फिल्म के नहीं चलने पर जब मेकर्स को आर्थिक नुकसान झेलना पड़ा था तो उन्होंने अपनी फिल्म छोड़ दी थी। एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैंने ऐसी स्थितियों में फीस नहीं ली, क्योंकि मुझे लगता है कि दूसरे व्यक्ति की स्थिति को समझना बहुत जरूरी है। इसके लिए मुझे किसी ने मजबूर नहीं किया, मैंने अपने निर्माताओं के सम्मान में ऐसा किया’। बात ‘गदर 2’ की करें तो इस फिल्म का कारोबार 500 करोड़ पार हो चला है।