Home देश पंचतत्व में विलीन हुए बॉलीवुड सिंगर केके, बेटे नकुल ने दी मुखाग्नि

पंचतत्व में विलीन हुए बॉलीवुड सिंगर केके, बेटे नकुल ने दी मुखाग्नि

31
0

बॉलीवुड के प्लेबैक सिंगर कृष्णकुमार कुनाथ ( Singer Krishnakumar Kunnath) यानि केके (KK) की अंतिम यात्रा आज यानी 2 जून 2022 को दिन में एक बजे से शुरू की जाएगी. गुरुवार को अंधेरी वर्सोवा में उन्हें मुखाग्नि दी जाएगी. वर्सोवा हिंदू अंतिम संस्कार स्थल पर लेजेंड का दाह संस्कार होगा.
केके के बेटे ने पिता को मुखाग्नि दी
बॉलीवुड सिंगर केके पंचतत्व में विलीन हो गए हैं. उनके बेटे नकुल ने अंतिम संस्कार की रस्मों को पूरा कर उन्हें मुखाग्नि दी. इस दौरान वर्सोवा श्माशान घाट मौजूद म्यूजिक इंडस्ट्री के कई सेलेब्स काफी भावुक दिखे.

शुरू हुई केके की अंतिम यात्रा, नम हुईं बेटे की आंखें
दिवंगत गायक की अंतिम यात्रा शुरू हो चुकी है. सिंगर के घर से शुरू हुई केके के अंतिम यात्रा सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. केके के अंतिम यात्रा की सभी रस्मों को उनके बेटे ने पूरा किया. इस दौरान उनका बेटा काफी भावुक दिखा.

अंतिम यात्रा पर गायक केके, थोड़ी देर होगा फ्यूनरल
बॉलीवुड सिंगर केके का अंतिम संस्कार मुंबई स्थित घर के पास वर्सोवा श्मशान में होगा. इसके लिए वहां पर तैयारियां शुरू हो चुकी है. उनके घर पर अंतिम दर्शन के बाद अब उनके पार्थिव शरीर को वहां ले जाया जा रहा है. सिंगर के अंतिम यात्रा में शामिल हुए फैंस , परिवार के लोग और म्यूजिक इंडस्ट्री के सितारे काफी भावुक नजर आए.