Home देश घाटी में बढ़ रही टारगेट किलिंग! LG के साथ 3 जून को...

घाटी में बढ़ रही टारगेट किलिंग! LG के साथ 3 जून को मीटिंग करेंगे गृहमंत्री अमित शाह

29
0

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) 3 जून को जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा (Manoj Sinha) और अन्य के साथ कश्मीर की स्थिति की समीक्षा करेंगे. केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) के एलजी मनोज सिन्हा हाल ही में जम्मू कश्मीर में हुई टारेगट किलिंग (Target Killing in Jammu Kashmir) को लेकर गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) को जानकारी देंगे.

अधिकारियों ने कहा कि उपराज्यपाल के अलावा, गृह मंत्रालय के वरिष्ठ अधिकारी और केंद्र शासित प्रदेश के अधिकारी बैठक में भाग लेंगे. उन्होंने बताया कि यह बैठक घाटी में आतंकवादियों द्वारा हिंदू सरकारी कर्मचारियों की टारगेट किलिंग और प्रशासन द्वारा की जा रही अमरनाथ यात्रा की तैयारियों को लेकर हो रही है. अमरनाथ यात्रा इस माह के अंत से शुरू होगी.

दिल्ली आएंगे मनोज सिन्हा

गृहमंत्रालय (Home Ministry) की तरफ से जारी बयान के मुताबिक एलजी मनोज सिन्हा (Manoj Sinha) जम्मू कश्मीर की जमीनी स्थिति की जानकारी देने के लिए दिल्ली आएंगे. जम्मू कश्मीर में टारगेट किलिंग को लेकर विपक्षी दल केंद्र सरकार को घेरने की कोशिश में लगी हुई हैं. हाल ही में घाटी में टारगेट किलिंग का हवाला देते हुए अब्दुल्ला ने कहा कि उन्हें (सरकार को) सुरक्षा पहलू के बारे में सोचना होगा.