Home छत्तीसगढ़ सरकारी हेलीकॉप्टर क्रैश- दोनों पायलट के निधन पर मुख्यमंत्री ने दुख जताया

सरकारी हेलीकॉप्टर क्रैश- दोनों पायलट के निधन पर मुख्यमंत्री ने दुख जताया

90
0

रायपुर । रायपुर के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर गुरुवार रात सरकारी हेलिकॉप्टर क्रैश हो गया। चॉपर में मौजूद दोनों पायलट्स की मौत हो गई है। CM भूपेश बघेल ने घटना पर दुख जताया है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक, टेक्निकल फॉल्ट के कारण यह हादसा हुआ। रेस्क्यू टीम और पुलिस मौके पर मौजूद हैं।

रायपुर के एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने कहा- प्रदेश सरकार का हेलिकॉप्टर क्रैश हुआ है। रायपुर के एयरपोर्ट पर रात 9 बजकर 10 मिनट पर यह हादसा हुआ। चॉपर के दो पायलट कैप्टल गोपाल कृष्ण पांडा और कैप्टन एपी श्रीवास्तव फ्लाइंग प्रैक्टिस कर रहे थे। इसी वक्त अचानक ये हादसा हुआ। क्रैश में दोनों पायलट की मौत हो गई।

मुख्यमंत्री ने दुख जताया
अभी रायपुर में एयरपोर्ट पर स्टेट हेलीकॉप्टर के क्रैश होने की दुखद सूचना मिली। इस दुखद हादसे में हमारे दोनों पायलट कैप्टन पंडा और कैप्टन श्रीवास्तव का दुखद निधन हो गया है। इस दुःख की घड़ी में ईश्वर उनके परिवारजनों को संबल एवं दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करे। ॐ शांति:

 

 

छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने हादसे पर दुख जताते हुए अपने ट्वीट में लिखा- रायपुर में हुए स्टेट हेलीकॉप्टर क्रैश में दोनों पायलट के निधन के दुःखद समाचार से मन बहुत आहत और अशांत है। मैं ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति और उनके शोकसंतप्त परिवार को इस दुःख में शक्ति प्रदान करने की कामना करता हूं।