Home मनोरंजन तस्वीरों में प्रेग्नेंट नजर आई काजल अग्रवाल

तस्वीरों में प्रेग्नेंट नजर आई काजल अग्रवाल

95
0
Kajal Aggarwal seen pregnant in pictures
Kajal Agrawal

रायपुर, 20 दिसम्बर | Adakara Kajal Agrawal : सिंघम फिल्म में अपना अभिनय दिखाकर लोगों का दिल जीतने वाली अदाकारा काजल अग्रवाल इन दिनों सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं।

उन्होंने साल 2020 में अपने जीवन की नई शुरुआत की और अब अदाकारा शादीशुदा हो चुकीं हैं। आजकल वह अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी काफी चर्चा में रहती हैं। अदाकारा काजल अग्रवाल ने से शादी की थी।

अब इन सभी के बीच काजल की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वे अपनी दोस्त के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। इस फोटो में काजल को देख लोगों ने यह अंदाजा लगाना शुरू कर दिया है कि काजल अग्रवाल प्रेग्नेंट हैं!

जी हाँ, आप देख सकते हैं (Adakara Kajal Agrawal) काजल अग्रवाल ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वे अपने दोस्तों के साथ टाइम स्पेंड करती नजर आ रही है। जिसमे वह बॉडी हगिंग ड्रेस पहनी हुई थी।

इसी दौरान लोगों का ध्यान उनके बेबी बंप की तरफ गया। उनकी इस तस्वीर को देखकर फैंस को ऐसा लग रहा है की वह प्रेग्नेंट हैं। हालाँकि अभी गौतम किचलू और काजल अग्रवाल की तरफ से इसे लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

वहीं फैंस अब यह भी उम्मीद लगा रहे हैं कि कपल जल्द इस खुशखबरी की ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी कर दें।

वैसे तो पता चला है कि (Adakara Kajal Agrawal) काजल ने अपने सारे वर्क कमिट्मेंट्स पूरे कर लिए हैं और अब वे इस स्टेज में खुद को टाइम देना चाहती हैं। साल 2020 में 30 अक्टूबर को दोनों ने शादी की थी और इस साल के 30 अक्टूबर को कपल ने धूम-धाम से अपनी शादी की पहली सालगिरह भी सेलिब्रेट किया है।

आपको बता दें कि काजल अग्रवाल और गौतम किचलू ने 7 साल रिलेशनशिप में रहने के बाद शादी करने का फैसला किया था और फिर शादी के बंधन में बंध गए।