Home छत्तीसगढ़ रिश्ता हुआ शर्मसार, बाप नाबालिग बेटी के साथ 3 वर्षों से कर...

रिश्ता हुआ शर्मसार, बाप नाबालिग बेटी के साथ 3 वर्षों से कर रहा था बालात्कार, पुलिस ने किया मामला कायम

183
0

रिश्ता हुआ शर्मसार, बाप नाबालिग बेटी के साथ 3 वर्षों से कर रहा था बालात्कार, पुलिस ने किया मामला कायम
(भानु प्रताप साहू)
कसडोल। बाप बेटी के पवित्र रिश्ते को शर्मसार कर तीन साल से 14 साल की नाबालिक बेटी के साथ हैवान पिता द्वारा अवैध संबंध बनाता रहा जिसकी शिकायत मिलने पर हैवान पिता को पुलिस गिरफ्तार कर मामला विवेचना में ले लिया है ।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जांजगीर चाम्पा जिला के मुलमुला थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम जोगी डीपा निवासी अशोक साहू पिता पण्डा राम साहू उम्र 35 वर्ष पिछले करीब दो माह पूर्व कसडोल के पारस नगर में एक किराए के मकान पर रहते हुए राजमिस्त्री का काम करता है जो पिछले 3 वर्ष से अपनी नाबालिक बेटी से बेटी व उसकी माँ को जान से मार डालने की धमकी देकर अवैध सम्बन्ध बनाता था जिसकी जानकारी नाबालिक बेटी द्वारा मा बेटी दोनों को मार डालने की डर से किसी को नही बताने से हैवान पिता का हौसला बढ़ता गया और लगातार वही कार्य दोहराता गया ।जो शुक्रवार को भी वही कृत्य आरोपी पिता द्वारा किया जा रहा था कि किस्मत से नाबालिक बेटी की माँ घर पहुँच गई । जिसके बाद दोनों मा बेटी डरे सहमे थाना पहुँचकर शिकायत दर्ज कराई जहाँ पुलिस ने भादवि की धारा 376 ,6, पास्को एक्ट की धारा कायम कर आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की विवेचना कर रही है ।
उक्त घटना की जानकारी होते ही एस डी ओ पी सुभाष दास कसडोल थाना पहुँच कर मामले को गम्भीरता से लेने कसडोल पुलिस को हिदायत दी गई ।